Movierulz 2019: इस वेबसाइट पर अब भी लीक हो रही हैं भारतीय फिल्में



Movierulz Website पर फिल्मों की पाइरेसी अब भी जारी है। इस वेबसाइट पर पाइरेटेड फिल्में ऑनलाइन लीक की जाती हैं। इस वेबसाइट के डोमेन पर सरकार कई बार रोक लगा चुकी है लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नाम से फिर से काम करने लगती है।






NBT
Movierulz Website पर फिल्मों की पाइरेसी अब भी जारी है। इस वेबसाइट पर पाइरेटेड फिल्में ऑनलाइन लीक की जाती हैं। इस वेबसाइट के डोमेन पर सरकार कई बार रोक लगा चुकी है लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नाम से फिर से काम करने लगती है। सरकार के सख्त नियमों के बावजूद फिल्में ऑनलाइन लीक होने से रुक नहीं पा रही हैं।

तेलुगु फिल्म हुई लीक










Movierulz वेबसाइट पर हाल ही में तेलुगु फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म गीता गोविंदम लीक हो गई थी। फिल्म के लीक होने के बारे में कुछ लोगों ने फिल्म से जुड़े लोगों को स्क्रीन शॉट भेजकर बताया था। विजय देवरकोंडा ने फिल्म के ऑनलाइन लीक होने पर काफी अफसोस जताया था। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन पाइरेसी फिल्म इंडस्ट्री के लिए विनाश की तरह है। इससे पहले इस फिल्म के कुछ गाने और सीन भी ऑलाइन लीक हो गए थे।

पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार
2015 में हैदराबाद में सेंट्रल क्राइम स्टेशन के साइबर क्राइम अधिकारियों ने 3 लोगों को अरेस्ट किया था जो टॉलिवुड की कई पाइरेटेड मूवी ऑन लाइन अपलोड कर रहे थे। ऐसा माना जाता है कि इन वेबसाइट को चलाने वाले विदेशों में रहते हैं इसलिए उन्हें पकड़ा जाना बहुत मुश्किल है। 2015 में भी पुलिस ने बताया था कि Movierulz 2018 के होस्ट सर्वर श्रीलंका में थे और स्थानीय लोग फिल्म को सिनेमाघर में रिकॉर्ड कर वेबसाइट पर अपलोड कर रहे थे।

क्या है Movierulz वेबसाइट
Movierulz फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने वाली एक पब्लिक वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर पाइरेटेड फिल्मों की भरमार है। यह वेबसाइट कई भाषाओं की फिल्मों का पायरेटिड वर्जन अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है। इस वेबसाइट पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, इंगलिश, मलयालम और अन्य भाषाओं की फिल्मों को लीक किया जाता है।

इस वेबासाइट के जरिए कोई भी फ्री में पाइरेटेड फिल्म को देख सकता है और डाउनलोड कर सकता है। इस वेबसाइट पर बॉलीवुड के अलावा हॉलिवुड फिल्मों का भी संग्रह है। वेबसाइट पर फिल्में मुफ्त में डाउनलोड की जा सकती है लेकिन ऐसी वेबसाइट से आपके कंप्यूटर में वायरस आने के चांस भी बढ़ जाते हैं। फिल्म पायरेसी भारत में एक बहुत बड़ी समस्या है सरकार इस तरह की वेबसाइट्स पर रोक लगा देती है लेकिन दिनो बाद यह वेबासाइट नए डोमेन नेम के साथ फिर से सक्रिय हो जाती है।

डिस्क्लेमर: भारतीय कानून के तहत पाइरेसी अपराध है। इस खबर का मकसद आपको फ गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में सूचित करना है ताकि आप इस तरह की साइट्स से दूर रहें। इन साइट्स के माध्यम से फिल्में डाउनलोड न करें।